in

शिवपुरी – दो भाईयों ने विधवा बहन से गैंगरेप का बदला लिया; आरोपी की पत्नी से घर में घुसकर किया दुष्कर्म

  • दिल दहला देने वाली दोनों घटनाएं एक ही रात में अंजाम दी गईं 
  • पुलिस ने दोनों मामले में एफआइआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की 

शिवपुरी जिले के कोलारस में गैंगरेप और दुष्कर्म के दो चौंकाने वाले मामले सामने आए हैं। दोनों वारदात एक ही रात को अंजाम दी गईं। पहले तीन आरोपियों ने एक विधवा महिला के साथ गैंगरेप किया, इस घटना से गुस्साए पीड़ित विधवा के दो भाइयों इसका बदला लेने के लिए आरोपी की पत्नी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म किया। घटना कोलारस तहसील के एक गांव की है। पुलिस ने दोनों मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक, कोलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव सीतापुर गांव में रहने वाली एक विधवा महिला (28) 6 जनवरी यानि सोमवार की रात अपने मकान की दूसरी मंजिल पर सो रही थी। आधी रात टॉयलेट जाने के लिए पीड़िता नीचे उतरी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आधी रात उसे अकेला पाकर तीन आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता अपने मायके में रहती है, उसकी ससुराल गुढा गांव में हैं। पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में एफआइआर दर्ज कर ली है। 

कोलारस पुलिस ने सीतापुर गांव में इसी रात एक और गैंगरेप की वारदात कोलारस पुलिस ने दर्ज की है। पुलिस के मुताबिक, 27 वर्षीय पीड़िता ने कोलारस पुलिस को बताया कि रात में वह घर में अकेली थी, पति का इंतजार कर रही थी। तभी किसी ने दरवाजा खटखटाया, जब वह दरवाजे के पास पहुंचीं तो दो लोग धक्का देकर अंदर घुस आए और फिर महिला के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। दोनों आरोपी उसी गांव के हैं।  

मामले को लेकर पुलिस भी हैरान 
गैंगरेप और दुष्कर्म के इस मामले में पुलिस भी हैरान है। असल में, ये गांव में आपसी रंजिश और विवाद का मामला माना जा रहा है। विधवा महिला से दुष्कर्म के तीनों आरोपी दुष्कर्म की शिकार दूसरी महिला के भाई हैं और तीसरा उसका पति। वहीं आरोपी की पत्नी से दुष्कर्म के दोनों आरोपी विधवा महिला के भाई हैं।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

दिल्ली पुलिस ने हिंसा भड़काने के मामले में छात्र संघ अध्यक्ष आइशी समेत 9 लोगों की पहचान उजागर की, किसी को हिरासत में नहीं लिया

सुकमा-बीजापुर बॉर्डर पर सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी, डीआरजी के दो जवान घायल