in

Madhya Pradesh का सियासी ड्रामा- दिग्विजय सिंह का दावा- BJP ने 11 विधायकों को होटल में रखा, अब सिर्फ चार बचे

दिग्विजय सिंह ने BJP पर 10 से 11 विधायकों को मानेसर के एक होटल में जबरन रखने का आरोप लगाया. उन्‍होंने सात से आठ विधायकों को छुड़ाने का भी दावा किया है

कांग्रेस ने बीजेपी पर मध्‍य प्रदेश की कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) को अस्थिर करने का आरोप लगाया है. पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और राज्‍यसभा के सदस्‍य दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी ने गुरुग्राम के एक होटल में 10 से 11 विधायकों को रखा था. उन्‍होंने दावा किया कि इनमें से छह से सात विधायकों को बीजेपी के कब्‍जे से मुक्‍त करा लिया गया है. दिग्विजय सिंह ने बताया कि अब सिर्फ चार विधायक ही भाजपा के पास है. हालांकि, दिग्जिवय सिंह और कमलनाथ सरकार में मंत्री जयवर्धन सिंह को सिर्फ BSP की निष्‍कासित विधायक रमाबाई के साथ ही लौटते हुए देखा गया. इस सबके बीच गुरुग्राम में रात भर सियासी ड्रामा चला. जानकारी के मुताबिक, नरोत्‍तम मिश्रा पांच विधायकों के साथ होटल में रुके थे.

विधायकों को दूसरी जगह किया गया शिफ्टइस बीच, खबर है कि बाकी बचे विधायकों को गुरुग्राम के होटल से कहीं बाहर शिफ्ट किया गया है. दिग्विजय सिंह के दावे के इतर खबर है कि गुरुग्राम के ITC होटल में सिर्फ पांच विधायकों को ही रखा गया था, जिनमें से रमा देवी को कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता वापस ले जाने में सफल रहे. बताया जाता है कि पुलिस ने कांग्रेस नेताओं को होटल के मुख्‍य हिस्‍से में जाने ही नहीं दिया था. हाई ड्रामे के बाद दिग्विजय सिंह, जयवर्धन सिंह और जीतू पटवारी वहां से वापस लौट गए.

इस बीच, खबर है कि बाकी बचे विधायकों को गुरुग्राम के होटल से कहीं बाहर शिफ्ट किया गया है. दिग्विजय सिंह के दावे के इतर खबर है कि गुरुग्राम के ITC होटल में सिर्फ पांच विधायकों को ही रखा गया था, जिनमें से रमा देवी को कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता वापस ले जाने में सफल रहे. बताया जाता है कि पुलिस ने कांग्रेस नेताओं को होटल के मुख्‍य हिस्‍से में जाने ही नहीं दिया था. हाई ड्रामे के बाद दिग्विजय सिंह, जयवर्धन सिंह और जीतू पटवारी वहां से वापस लौट गए.

Report

What do you think?

Written by News inn

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

मोदी ने सांसदों से कहा- देश को तोड़ने की बात कहने वालों के खिलाफ मजबूती से खड़ा होना होगा

WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, रोलआउट हुआ Dark Mode फीचर