in

ताहिर हुसैन पर कार्रवाई से भड़के जावेद अख्तर, पुलिस से पूछा- ‘सिर्फ एक घर को सील किया’

दिल्ली में हुई हिंसा में अबतक 38 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं घायलों की संख्या 300 से ज्यादा बताई जा रही। बीते दिनों हुए दंगों में दंगाइयों ने जमकर आम लोगों को नुकसान पहुंचाया। कहीं घरों को आग के हवाले कर दिया गया तो कहीं दुकानों में लूटपाट की गई। गुरुवार को गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के हालात की समीक्षा की तो वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हिंसा प्रभावितों के लिए मुआवजे का एलान कर दिया। अब दिल्ली पुलिस लगातार हिंसा में शामिल लोगों की तलाश में जुटी है। आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद ताहिर हुसैन पर हिंसा भड़काने के आरोप लग रहे हैं। इस बीच गीतकार जावेद अख्तर ने ताहिर हुसैन को लेकर एक ट्वीट किया है।

दरअसल उत्तर-पूर्वी दिल्ली के हिंसा प्रभावित करावल नगर इलाके में आप पार्षद ताहिर हुसैन के चार मंजिला घर पर हिंसा भड़काने के लिए पत्थरों से लेकर पेट्रोल बम और तेजाब का जखीरा मिला है। इसके अलावा ताहिर पर इंटेलीजेंस ब्यूरो (आईबी) के सुरक्षा सहायक अंकित शर्मा की हत्या का भी आरोप लगा है।

हत्या के आरोप में पुलिस ने ताहिर हुसैन पर केस दर्ज कर लिया है। और, उनकी फैक्ट्री को सील कर दिया है। वहीं, आम आदमी पार्टी ने भी ताहिर को निलंबित कर दिया है। जब तक उन पर लगे आरोप की जांच नहीं हो जाती और वह पाक साफ निकल कर नहीं आते तब तक प्राथमिक सदस्यता से निलंबित रहेंगे।

इस घटना को लेकर जावेद अख्तर पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘कई मारे गए, कई घायल हैं, कई घर जला दिए गए, दुकानें लूट ली गईं और कई आश्रय विहीन हो गए, लेकिन पुलिस ने सिर्फ एक घर को सील किया और उसके मालिक की तलाश कर रही है। संयोगवश उसका नाम ताहिर है। दिल्ली पुलिस के एक चीज पर डटे रहने को सलाम।’

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

मध्य प्रदेश के पास इंदौर राऊ में 15000 लोगों को खाना खिलाया जाएगा

गुजरात में दलित लड़की से सामूहिक दुष्कर्म,अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं