in

Tanhaji Box Office Collection Day 21 – अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ का 21वें दिन भी चला जादू, कमाए इतने करोड़

Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 21: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ को रिलीज हुए तीन हफ्ते पूरे हो चुके हैं और फिल्म का धमाल अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जारी है.

Tanhaji – The Unsung Warrior Box Office Collection Day 21: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) को रिलीज हुए तीन हफ्ते पूरे हो चुके हैं और फिल्म का धमाल अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जारी है. पहले दिन से ही सिनेमाघरों में धूम मचाने वाली तान्हाजी की कमाई में 21वें दिन भी कोई खास गिरावट देखने को नहीं मिली है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि 21वें दिन यानी बुधवार को ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने 3 से 3.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी, ऐसे में फिल्म 21 दिनों में ही  कलेक्शन किया होगा. इस हिसाब से फिल्म 21 दिनों में 238 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक सूचना मिलनी बाकी है.

अजय देवगन (Ajay Devgn), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और काजोल  (Kajol) की फिल्म ‘तान्हाजी’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) तीसरे हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी फिल्म बनी है. देश में हो रहे सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन के बाद भी तान्हाजी ने सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन किया. इसके साथ ही अजय देवगन और काजोल की फिल्म ने महाराष्ट्र राज्य के साथ-साथ गुजरात में भी धूम मचा दी थी. हालांकि, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और पंजाब जैसे क्षेत्रों में फिल्म कुछ खास करिश्मा नहीं दिखा पाई .

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) को हालांकि समीक्षकों ने मिलजुली प्रतिक्रिया दी थी, लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. बता दें कि फिल्म में अजय देवगन  (Ajay Devgn) के साथ काजोल (Kajol) भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे (Subedar Tanhaji Malusare) के किरदार में नजर आ रहे हैं.  फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

यूपी के फर्रुखाबाद में 23 बच्चों को बंधक बनाने वाले युवक की पत्नी को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

विमान में यात्री साथ ले जा सकेंगे लाइसेंसी रिवाॅल्वर और 50 कारतूस, डीजीसीए ने एक साल के लिए दी मंजूरी