in

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में होगी नई बावरी की एंट्री, बाघा हैं एक्साइटेड

टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ रोज दर्शकों को गुदगुदाने आता है। इसमें निभाए जाने वाला हर किरदार अपनी अहमियत रखता है। फैन्स के दिलों में इस शो ने अपनी एक खास पहचान बनाई है। और अब इसकी पूरी टीम दर्शकों के दिलों पर राज करती है। शो से कोई गायब होता है तो वह काफी अधूरा महसूस करते हैं। लंबे समय से दयाबेन शो से नदारद हैं और उनकी कमी टीम को भी खलने लगी है। इनकी वापसी कब होती है यह तो पता नहीं, लेकिन हां, शो को नई बावरी जरूर मिलने वाली है, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। 

बीते महीने खबर आई थी कि शो में बावरी का किरदार निभा रहीं मोनिका भदोरिया ने शो छोड़ दिया है। उन्होंने खुद इस खबर को कंफर्म भी किया था। लेकिन अब लगता है कि शो के मेकर्स ने बावरी के कैरेक्टर के लिए नया चेहरा ढूंढ लिया है। पिछले एपिसोड में आपने देखा होगा कि जेठालाल नट्टू काका और बाघा के घर जाते हैं और बावरी के बारे में पूछते हैं। बाघा जवाब देते हुए कहते हैं कि बावरी अपना मेकओवर कराने के लिए लंदन गई हुई हैं। और वह जल्द वापस आने वाली हैं। बाघा की इस बात से यह लगता है कि शो में नई बावरी की एंट्री होने वाली है। हालांकि, मेकर्स की ओर से ऐसा कोई भी बयान नहीं आया है। 

आपको बता दें कि जब मेकर्स शो में किसी नए चेहरे को लाने का प्लान करते हैं वह दर्शकों को एपिसोड में हिंट देते हैं। इससे पहले भी नई सोनू की एंट्री कराने के लिए शो के मेकर्स ने ऐसे ही माहौल बनाया था। 

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

एमपी में सियासी ड्रामा जारी / 2 दिन में पहला इस्तीफा, सत्तापक्ष के 4 लापता विधायकों में से कांग्रेस के हरदीप सिंह डंग ने स्पीकर को इस्तीफा भेजा

Yes bank के संस्थापक राणा कपूर के घर पर ईडी की छापेमारी, कई महत्त्वपूर्ण दस्तावेज मिले