in

इंदौर टी20 में टीमें सतर्क, मैदान पर हो रहा खास कैमिकल का छिड़काव

दूसरे मुकाबले में किसी तरह की परेशानी ना आए इसको लेकर मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन पूरी तैयारी में है। मैच में ओस से कोई दिक्कत ना हो इसके लिए खास इंतजाम किए गए हैं।

भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में आज इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेलने उतरेगी। गुवाहाटी में खेला जाने वाला पहला मुकाबला बारिश की वजह से नहीं खेला जा सका था। दूसरे मुकाबले में किसी तरह की परेशानी ना आए इसको लेकर मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन पूरी तैयारी में है। मैच में ओस से कोई दिक्कत ना हो इसके लिए खास इंतजाम किए गए हैं।

MPCA द्वारा होल्कर स्टेडियम में ओस के निपटने के लिए खास तरीके के कैमिकल का प्रयोग किया जा रहा है। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला यहां खेला जाना है जिसमें ओस खिलाड़ियों के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है। हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के के मुताबिक MPCA के चीफ क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने बताया कि ओस को मात देने के लिए यहां पिछले तीन दिन से खास कैमिकल का छिड़काव किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि ओस से निपटने के लिए खास कैमिकल का छिड़काव करने के अलावा पिछले तीन दिनों से मैदान के घास को लगातार पानी दिया जा रहा है। समंदर सिंह ने कहा, “हमे उम्मीद है कि मैच देखने आने वालों को यहां चौके छक्के देखने को मिलेंगे।”

गुवाहाटी में खेला जाने वाला सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद हो गया था। टॉस जीतकर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाजी का फैसला लिया था। मैच शाम सात बजे शुरू होना था लेकिन मैच से 15 मिनट पहले बारिश शुरू हो गई जिसकी वजह से मैच को रदद करना पड़ा। दूसरे मैच में मौसम साफ रहने की उम्मीद जताई है।

पहले मैच के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन-

शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी। 

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

चुनाव आयोग ने की उम्मीदवारों की राह आसान, ऑनलाइन नामांकन समेत मिलेगी कई सुविधाएं

सुलेमानी की हत्या के लिए ईरान ने सभी अमेरिकी सुरक्षा बलों को आतंकी घोषित किया