in

तहसीलदार ने मेनका गांधी को धिक्कारा, कहा- डॉक्टर आपकी नजर में जानवर से भी बदतर

  • अमिता ने लिखा- मेनकाजी आपको जानवरों की फिक्र है पर एक डॉक्टर आपकी नजर में जानवर से भी बदतर है.
  • कौन बनेगा करोड़पति में अमिता सिंह 50 लाख रुपए जीत चुकीं है, अभी तक 16 साल की नौकरी में 28 तबादले हो चुके.

हैदराबाद एनकांउटर के बाद मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले की तहसीलदार अमिता सिंह तोमर ने फेसबुक पर मेनका गांधी के बयान को लेकर कमेंट्स किया है। अमिता ने पोस्ट में लिखा- मेनकाजी आपको जानवरों की फिक्र है पर एक डॉक्टर आपकी नजर में जानवर से भी बदतर है। धिक्कार है आपकी सोच पर।

टीवी शो- कौन बनेगा करोड़पति में अमिता सिंह 50 लाख रुपये जीत चुकी हैं। उनकी अभी तक 16 साल की नौकरी में 10 जिलों में कुल 28 तबादले हो चुके हैं। वह वर्तमान में श्योपुर जिले में तहसीलदार हैं। इससे पहले भी अमिता सिंह सोशल मीडिया पर कई विवादित पोस्ट कर सरकार के लिए परेशानी खड़ी कर चुकी हैं। हालांकि उनके द्वारा किए पोस्ट को आम लोगों में काफी पसंद किया जाता है। इससे पहले उन्होंने चाटुकारिता और भ्रष्टाचार बनाम शासकीय सेवा शीर्षक से लिखी अपनी पोस्ट में नायब तहसीलदारों को भ्रष्ट कहा था। उन्होंने एफबी पर लिखा था कि ऐसी व्यवस्था से उन्हें घिन आती है। अमिता सिंह ने अपनी पोस्ट में श्योपुर कलेक्टर के कामकाज को लेकर भी सवाल उठाए थे। उन्होंने साफ-साफ लिखा कि हम जैसे वरिष्ठ तहसीलदारों को परे हटाकर नए नए साहबानों को मुख्यालय में तहसीलदारों के पद से नवाजा जा रहा है। 

क्या कहा था मेनका गांधी ने

दरअसल, शुक्रवार को हैदराबाद में दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपियों की एनकाउंटर की खबर आने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद मेनका गांधी ने कहा था कि यह घटना देश के लिए बहुत भयानक है। आप लोगों को इसलिए नहीं मार सकते, क्योंकि आप ऐसा चाहते हैं। 

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

संसद में तंज कसने के लिए पप्पू, दामाद-बहनोई जैसे शब्दों के इस्तेमाल पर पाबंदी लगी; गोडसेपंथी बोलना भी असंसदीय माना

हेट क्राइम में जान गंवाने वाले सिख पुलिस अफसर संदीप धालीवाल के नाम पर होगा पोस्ट ऑफिस