in

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 को लेकर सामने आई बड़ी परेशानी, पक्का नहीं कब पहुंचेगी टीम इंडिया !

टीम मैनेजमेंट ने इस बात की जानकारी दी थी कि टीम गुरुवार रात तो गुवाहाटी पहुंचने वाली है। टीम मैनेजमेंट द्वारा बयान में कहा गया था हम आज रात गुवाहाटी पहुंच रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम साल की शुरुआत श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के साथ करने वाली है। विराट कोहली एंड टीम गुवाहाटी के बारासपारा स्टेडियम पर नए साल में सीरीज का आगाज करेगी। यह मुकाबला रविवार को खेला जाना है लेकिन इस मैच को लेकर कुछ परेशानी सामने आ रही है। टीम इंडिया गुवाहाटी कब पहुंचेगी इसको लेकर कुछ भी साफ नहीं हो पाया है।

भारतीय टीम गुवाहाटी कब पहुंच रही है इसको लेकर कुछ साफ नहीं हो पा रहा है। ACA के अध्यक्ष दत्ता ने कहा कि टीम इंडिया शुक्रवार को पहले टी20 के लिए पहुंचने वाली है। जबकि टीम मैनेजमेंट ने इस बात की जानकारी दी थी कि टीम गुरुवार रात तो गुवाहाटी पहुंचने वाली है। टीम मैनेजमेंट द्वारा बयान में कहा गया था, “हम आज रात गुवाहाटी पहुंच रहे हैं।” 

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला गुवाहाटी में खेला जाना है। नागरिकता संशोधन बिल (अब नागरिकता संशोधन कानून) को लेकर गुवाहाटी में विरोध प्रदर्शन किए गए थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और असम क्रिकेट एसोसिएशन इस विरोध प्रदर्शन पर अपनी नजरें बनाए हुए है।

ACA के अध्यक्ष रोमेन दत्ता ने आईएएनएस से बात करते हुए बताया कि पुलिस को सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई है और अब सबकुछ नियंत्रण में है। उन्होंने कहा, “हां, यहां पर कुछ दिन पहले माहौल खराब था लेकिन अब सबकुछ नियंत्रण में है। हमने पुलिस की दो टीमों को स्टेडियम सौंप दिया है इस मामले से जुड़ी बाकी जिम्मेदारी भी दे दी है। वह इस बात पर निगाह रखे हुए हैं कि सभी चीजें नियंत्रण में रहे।”

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

CM नीतीश ने सुनाया किस्सा-मेरे लिए लालू ने छोड़ा था भूत, RJD का जवाब-आपने तो की थी मारक पूजा

भारत में लगातार क्यों महंगा हो रहा दूध, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर