in

इस अरबपति लड़के के साथ हो सकती है सचिन तेंदुलकर की बेटी की शादी, होगा आश्चर्य

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। हालांकि सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट की दुनिया से संन्यास ले लिया है लेकिन सचिन तेंदुलकर की पापुलैरिटी इतनी अधिक है कि उनसे जुड़ी छोटी से छोटी बात भी न्यूज़ की हैडलाइन बन जाती है। ऐसे में सचिन तेंदुलकर एक बार फिर इन दिनों सुर्खियों में आ गए हैं।

लेकिन इस बार सचिन तेंदुलकर अपनी वजह से नहीं बल्कि अपनी बेटी की वजह से सुर्खियों में चल रहे हैं। जैसा कि आप लोग जानते ही होंगे सचिन तेंदुलकर भारत के सबसे रईस व्यक्ति मुकेश अंबानी से काफी जुड़े हुए हैं।

सचिन तेंदुलकर और मुकेश अंबानी के परिवार के बीच काफी अच्छा संबंध है ऐसे में मुकेश अंबानी के घर कोई भी छोटी से छोटी पार्टी होती है तो वहां सचिन तेंदुलकर देखे जाते हैं।

लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर हर जगह यह अफवाह चल रही है कि सचिन तेंदुलकर की 22 वर्षीय बेटी सारा तेंदुलकर और मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के बीच कुछ चल रहा है। कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि यह दोनों डेट कर रहे हैं।

अगर हम उम्र की बात करें तो उम्र में अनंत अंबानी सारा तेंदुलकर से केवल 2 वर्ष बड़े हैं। अगर इन दोनों के बीच कुछ भी ऐसा है या फिर आपका सकते हैं कि यह दोनों रिलेशनशिप में है तो इन दोनों की जोड़ी काफी मेल खा रही हैं। और सचिन तेंदुलकर भी चाहेंगे कि उनकी बेटी किसी अच्छे परिवार में जाये। वह परिवार मुकेश अंबानी से अच्छा किसी का नहीं हो सकता।

जो भारत के सबसे रईस व्यक्ति हैं। अगर सारा तेंदुलकर और अनंत अंबानी के बीच कोई भी रिलेशनशिप है तो इन दोनों की शादी में कोई भी रुकावट नहीं आएगी।

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply
  1. Hello, I think your website might be having browser
    compatibility issues. When I look at your blog in Firefox, it looks
    fine but when opening in Internet Explorer, it has some overlapping.
    I just wanted to give you a quick heads up! Other then that, terrific blog!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

सीएम केजरीवाल और सिसोदिया ने GTB अस्पताल में की घायलों से मुलाकात

13 लोगों की मौत के बाद एक्शन, आधी रात को खुला हाईकोर्ट, अजीत डोभाल ने किया दौरा, मेट्रो स्टेशन खोले गये