in

एक्टर कुशल पंजाबी का शव मुंबई स्थित घर में फंदे पर लटका मिला, खुदकुशी की आशंका

  • पाली हिल स्थित घर में कुशल के शव के पास से पुलिस को सुसाइड नोट मिला
  • कुशल ने यूरोपियन गर्लफ्रेंड से शादी की थी, दोनों का एक बेटा भी है 

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन हो गया। गुरुवार देर रात मुंबई स्थित घर में उनका शव पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का मामला बताया है। शव के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। आज दोपहर 1 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बांद्रा पुलिस ने बताया कि 26 दिसंबर को रात 11.10 बजे कुशल पंजाबी का शव अलशीद बिल्डिंग, बांद्रा पंश्चिम, मुंबई के फ्लैट नंबर 31 से बरामद हुआ। उनका शव पंखे से नायलॉन की रस्सी से लटका हुआ था। शुरुआती जांच में यह आत्महत्या प्रतीत हो रही है।

दोस्त ने कहा- तुम्हारी जिंदगी कई लोगों के लिए प्रेरणा

कुशल के दोस्त करणवीर ने इंस्टाग्राम पर कुशल के निधन की जानकारी देते हुए लिखा- तुम्हारे इस तरह से जाने से मुझे गहरा धक्का लगा है। मैं मानने को तैयार ही नहीं हूं कि तुम अब इस दुनिया में नही रहे। करणवीर ने आगे लिखा- मुझे पता है कि तुम यहां से बेहतर दुनिया में होगे। तुमने जिस तरह से अपनी जिंदगी जी है, वो कई लोगों के लिए प्रेरणा है।

कुशल के परिवार में पत्नी और बेटा
कुशल सिंधी परिवार से थे। उन्होंने नवंबर 2015 में यूरोपियन गर्लफ्रेंड एंड्रे डोल्हेन से शादी की थी। गोवा में करीबी लोगों की मौजूदगी में उनकी शादी हुई थी। दोनों का 3 साल का एक बेटा है।

‘इश्क में मरजावां’ में किया था काम 
कुशल ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। कुशल पंजाबी ने रियलिटी गेम शो ‘जोर का झटका, टोटल वाइपआउट’ जीता था। ये गेम शो जीतने पर कुशल को 50 लाख रुपए की राशि मिली थी। उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया। वे कई बड़ी फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा भी रहे। कुशल ने सीरियल ‘इश्क में मरजावां’ में अहम भूमिका निभाई थी।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

वित्तीय संकट के चलते यात्री किराया बढ़ने के आसार, बोर्ड के चेयरमैन बोले- माल भाड़ा पहले ही बहुत ज्यादा

मिग-27 – कारगिल युद्ध का ‘हीरो’ हुआ रिटायर, दुश्मन पर बरसाए थे राकेट और बम