in

भारतीय मूल के संदीप मथरानी बने WeWork के सीईओ, आने वाले हफ्ते में करेंगे ज्‍वाइन

 भारतीय मूल के अमेरिकी और रियल एस्‍टेट क्षेत्र में दुनिया की जानी मानी हस्‍ती संदीप मथरानी को ऑफिस शेयरिंग कंपनी वीवर्क (WeWork) का मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी नियुक्‍त किया गया है। मथरानी ब्रूकफील्‍ड प्रोपर्टी पार्टनर्स रिटेल ग्रुप के चीफ एक्‍जीक्‍यूटिव थे। WeWork में वह आर्टी मिन्‍सन और सेबास्टियन गनिंघम की जगह लेंगे। मथरानी आने वाले हफ्तों में WeWork ज्‍वाइन करेंगे। ब्‍लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के अनुसार, मार्सिलो कलॅरे We के चेयरमैन बने रहेंगे और मथरानी उन्‍हें रिपोर्ट करेंगे। 

क्‍लॉरे सॉफ्टबैंक ग्रुप कॉर्प के एक कार्यकारी हैं। सॉफ्टबैंक ने WeWork में राहत पैकेज के तौर पर अरबों डॉलर के निवेश की प्रतिबद्धता जताई थी। 

ब्‍लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार, मथरानी को संकट से जूझ रही कंपनी चलाने का भी अनुभ है। उन्‍होंने शॉपिंग मॉल ऑपरेटर कंपनी GGP को 2010 में दिवालियापन से उबरने में मदद की थी। इस कंपनी के शेयरों में तेजी दर्ज की गई थी।

हालांकि, WeWork की चुनौतियां थोड़ी अलग हैं। न्‍यूमैन ने इस स्‍टार्टअप को 2010 में सह-संस्‍थापित किया था। बहुत तेजी से WeWork ने ऑफिस स्‍पेस के क्षेत्र में विश्‍व भर में विस्‍तार किया है। WeWork में कंपनियां या फ्रीलांसर्स डेस्‍क किराए पर लेते हैं।

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

Parliament Updates: लोकसभा में विपक्षी सांसदों का हंगामा, कहा- ‘गोली मारना बंद करो, देश को तोड़ना बंद करो’

चेहरे पर जमा चर्बी से परेशान हैं तो अपनाएं ये आसान उपाय,तेजी से कम होगा वजन