in

पोलिंग बूथ का जायजा लेने पहुंचीं कांग्रेस प्रत्याशी लांबा अभद्र टिप्पणी पर भड़कीं, आप समर्थक को थप्पड़ मारने की कोशिश की

Alka Lamba Slapped APP Worker

  • अलका लांबा मजनूं का टीला इलाके में पोलिंग बूथ गईं, अभद्र टिप्पणी के बाद अलका की आप समर्थक से कहा-सुनी भी हुई.
  • वोटिंग के लिए कुल 13,751 पोलिंग बूथ, 40 हजार सुरक्षाकर्मी तैनात, दिल्ली में करीब 1.47 करोड़ मतदाता, इनमें करीब 66 लाख महिलाएं.

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए वोटिंग जारी है। कुल 70 सीटों के लिए 672 प्रत्याशी मैदान में हैं। इस बीच, चांदनी चौक सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा मजनूं का टीला इलाके में एक पोलिंग बूथ का जायजा लेने पहुंची। वहां मौजूद आप समर्थक ने उन पर अभद्र टिप्पणी की। इससे भड़की लांबा ने व्यक्ति को थप्पड़ मारने की कोशिश की, जो उसे नहीं लगा। लांबा ने पुलिस से आप समर्थक पर एफआईआर दर्ज करने की बात भी कही।

दिल्ली में करीब 1.47 करोड़ मतदाता, इनमें करीब 66 लाख महिलाएं हैं। पिछला विधानसभा चुनाव 2015 में हुआ था। आम आदमी पार्टी (आप) ने 70 में से 67 सीटें जीती थीं। भाजपा ने तीन सीटें जीती थीं। 15 साल दिल्ली की सत्ता पर काबिज रहने वाली कांग्रेस का खाता तक नहीं खुल सका था। इस बार भी मुख्य मुकाबला भाजपा और आप के बीच ही नजर आ रहा है। हालांकि, कांग्रेस का दावा है कि दिल्ली के नतीजे हैरान करने वाले होंगे। सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का केंद्र बने शाहीन बाग (ओखला विधानसभा क्षेत्र) में पांच पोलिंग बूथ हैं। 

वोटिंग प्रतिशत

समयकितनी वोटिंग
12 बजे15.47%
11 बजे11%
10 बजे4.33%

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

सुंदर पिचाई, जकरबर्ग और जैक डोर्सी का अकाउंट हैक कर चुके ग्रुप ने ट्विटर-इंस्टाग्राम पर फेसबुक का अकाउंट हैक किया

जीबी रोड की महिलाओ ने कहा- सरकार से सरोकार नहीं, हम जिंदगी में खुश हैं, बस धंधा चलता रहे