in ,

उत्तरप्रदेश के कन्नौज मे बस ट्रक के टक्कर के बाद बस मे लगी आग 50 लोग थे बस मे सवार

  • कन्नौज के छिबरामऊ में जीटी रोड पर बस और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हुई, हादसा रात करीब 9 बजे हुआ
  • 13 घायलों को अस्पताल भेजा गया, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया- जलती हुई बस से केवल 15 लोग ही बाहर निकल सके

कन्नौज में शुक्रवार रात भीषण सड़क हादसे में एसी बस में सवार 24 से ज्यादा लाेगाें के जिंदा जलने की आशंका है। ट्रक से आमने-सामने की टक्कर के बाद बस और ट्रक दाेनाें भीषण आग की चपेट में आ गए। कानपुर रेंज के आईजी मोहित अग्रवाल के अनुसार बस में 45 से ज्यादा लाेग सवार थे। अग्निकांड के दाैरान करीब 21 लाेग बस से निकाल लिए गए। इन्हें झुलसी हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दर्दनाक घटना पर शोक व्यक्त किया है। जिले के डीएम और पुलिस अधीक्षक को तत्काल राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। योगी ने
मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मृतक के परिवारों को 2 लाख की और घायलों को 50 हजार सहायता राशि देने की घोषणा की है। सीएम ने कैबिनेट मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री को दुर्घटना स्थल पर जाने की निर्देश दिए हैं।

प्रत्यक्षदर्शियाें ने बताया कि आग लगते ही गेट और खिड़कियों के रास्ते लाेग बाहर कूदे। लेकिन देखते ही देखते लपटें विकराल हाे गईं। बस में सोए हुए यात्री बाहर नहीं निकल सके। बस यूपी के फर्रूखाबाद से राजस्थान के जयपुर जा रही थी। रात करीब 8 बजे छिबरामऊ इलाके में यह हादसा हुआ।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

दिल्ली में BJP को रोकने के लिए झारखंड की तर्ज पर दिल्ली में बन सकता है महागठबंधन

देश में नागरिकता संशोधन कानून लागू, केंद्र सरकार ने गजट नोटिफिकेशन जारी किया