in , ,

जिस इस्लामिक विद्वान ने कोरोना को चीन पर अल्लाह का कहर बताया, उसको ही कोरोना हो गया

कोरोना वायरस को चीन में अल्लाह ने फैलाया है क्योंकि चीन की सरकार बहुत अत्याचारी है. उन्होंने लाखों मुस्लिमों को जबरदस्ती कैद करके रखा हुआ है.

इराक (Iraq) के एक इस्लामिक स्कॉलर हदी अल मोदार्रसी ने कुछ दिन पहले चीन में कोरोना वायरस की वजह से हुई मौतों को चीन के ऊपर अल्लाह का कहर बताया था. अब वो इस्लामिक स्कॉलर हदी अल मोदार्रसी को खुद कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए गए हैं.

बता दें कि इस्लामिक स्कॉलर हदी अल मोदार्रसी ने 28 फरवरी ने कहा था कि कोरोना वायरस को चीन में अल्लाह ने फैलाया है क्योंकि चीन की सरकार बहुत अत्याचारी है.

उन्होंने लाखों मुस्लिमों को जबरदस्ती कैद करके रखा हुआ है. वहां के पत्रकार मुस्लिम महिलाओं के नकाब को मजाक उड़ाते हैं और वहां मुस्लिम मर्दों को जबरदस्ती शराब और सुअर का मांस खाने के लिए मजबूर किया जाता है इसीलिए अल्लाह ने चीन के साथ ऐसा किया है.

इस्लामिक स्कॉलर ने आगे कहा था कि मुस्लिम महिलाओं के जिस नकाब का मजाक उस देश के अधिकारियों ने उड़ाया आज वो नकाब उन्हीं के मुंह पर लगा है. अल्लाह ने उन पर एक बीमारी भेजी है जिससे 4 करोड़ चीनी नागरिक खुद ही कैद हो गए हैं. इस्लाम में कीड़े खाने को मना किया गया लेकिन चीनी लोगों ने उसका मजाक उड़ाया इसीलिए कोरोना बीमारी फैली है.

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

Corona Virus से जुड़ी ये बातें है बिल्कुल झूठ, WHO ने बताया सच

राज्यपाल ने ने लिखा पत्र, कमलनाथ को कल साबित करना होगा बहुमत