in

Nokia 5.3 क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आज भारत में हुआ लॉन्च, यहां पढ़ें डिटेल्स.

HMD ग्लोबल ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन  Nokia 5.3 लॉन्च कर दिया है। आप इस फोन को अमेजन इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। फोन को दो वैरिएंट मे लॉन्च किया है पहला 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ है जिसकी कीमत 13,999 रुपये है और दूसरा जिसकी कीमत 15,999 रुपये है। आप इस फोन को 1 सितंबर से खरीद सकेंगे। फोन को सयान, सैंड और चारकोल समेत तीन रंगो में खरीद सकते हैं। आप आज से नोकिया की वेबसाइट पर जाकर फोन की प्री बुकिंग भी करा सकता हैं।

खास फीचर्स

Nokia 5.3 फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच है। बैक पैनल में टेक्सचर्ड फिनिश है। पैनल में एक मॉड्यूल कैमरा भी है। जिसमें चार सेंसर है और फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। Nokia 5.3 का  एचडी + डिस्प्ले  20: 9  एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। इसकी स्क्रीन 6.55 इच की है और इसा वज़न 180 ग्राम है। नोकिया 5.3 एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलता है। फोन को कम से कम दो साल तक एंड्रॉइड अपडेट प्राप्त करने की गारंटी है। इसे Google का नया एंड्रॉइड 11 अपडेट भी मिलेगा। फोन में चार रियर कैमरे हैं जिसमें13-मेगापिक्सेल, 2-मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर, 5-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2-मेगापिक्सेल मैक्रो सेंसर का शामिल है। इसमें एलईडी फ्लैश भी है।आगे की तरफ फोन 8-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा भी है।

फोन 4,000mAh की बैटरी वाला है। नोकिया 5.3 एक समर्पित Google assistant बटन के साथ आता है। फोन डुअल-सिम और सिंगल-सिम वेरिएंट में आता है। इसमें 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक की सुविधा है और दो माइक्रोफोन हैं।

source from Hindustan

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

रिकी पोंटिंग ने बताया, महेंद्र सिंह धोनी क्यों रहे सबसे महान कप्तान.

चीन सीमा पर कुछ बड़ा होने वाला है? कंधे पर रखकर दागी जाने वाली मिसाइलों संग जवान तैनात.