in ,

राष्ट्रपति के साथ जूम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में न्यूड ही आ गया अधिकारी

दुनिया के ज्यादातर देशों में कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से सरकारी दफ्तरों से लेकर निजी कंपनियों तक में जरूरी मीटिंग के लिए जूम ऐप का सहारा लिया जा रहा है। इसी एप के जरिए ब्राजील के राष्ट्रपति ने भी अपने अधिकारियों के साथ मीटिंग की लेकिन सक्रीन पर नजारा देख कर मीट में शामिल सदस्यों सहित राष्ट्रपति का मुंह खुला रह गया।

मीटिंग के दौरान राष्ट्रपति व अधिकारियों को उस समय शर्मनाक स्थिति का सामना करना पड़ा जब उद्योग विभाग के प्रमुख अधिकारी पाउलो गेदेस अपनी वीडियो फीड को बंद करना भूल गए और कैमरे के सामने ही निर्वस्त्र (न्यूड) हो गए।उस दौरान मीटिंग चल ही रही थी जिस वक्त वो शख्स निर्वस्त्र नजर आ रहा था उस वक्त ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सनारो कम से कम 10 अन्य लोगों के साथ लॉकडाउन के प्रभाव को लेकर मीटिंग कर रहे थे। कुछ सेकंड के बाद ही उद्योग विभाग के प्रमुख अधिकारी पाउलो गेदेस को एहसास हुआ कि वास्तव में वीडियो में क्या चल रहा है।

उन्होंने देखा कि लाइव वीडियो के दौरान ही मीटिंग में हिस्सा लेने वाला एक कर्मचारी शावर में निर्वस्त्र होकर नहा रहा था। मीटिंग के बाद इस घटना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इससे पहले अप्रैल महीने में ब्राजील के एक जज अदालत में ऑनलाइन सुनवाई के दौरान शर्टलेस दिखाई दे रहे थे। सुनवाई शुरू होने से पहले ब्राजील के अमापा राज्य में जज कार्मो एंटोनियो डिसूजा शर्टलेस नजर आ रहे थे।

Report

What do you think?

Comments

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Loading…

0

एक लाख के पार पहुंची कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 3163 लोग गंवा चुके जान

अमित शाह ने ममता बनर्जी से की बात, कैबिनेट सचिव की अध्यक्षता में NCMC की बैठक आज