in

इसी महीने नेहा कक्कड़ से शादी करने वाले हैं आदित्य नारायण! सामने आई ये तारीख

 रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 11’ अपने कंटेस्टेंट्स के सुर-ताल के साथ साथ इन दिनों शो के होस्ट आदित्य नारायण और शो की जज नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर खबरों में हैं। इन दिनों दोनों की शादी को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं। इस बीच खबर आ रही है कि दोनों 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन एक शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खास बात ये है कि अब तो सोनी टीवी ने भी इस शादी को लेकर एक ट्वीट भी किया है।

सोनी टीवी की ओर से शेयर किए गए ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें आदित्य और नेहा साथ में रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं। हालांकि यह सिर्फ एक शो का हिस्सा है, जिसे उनकी रियल लाइफ से नहीं जोड़ा जा सकता। वीडियो में दिख रहा है कि दोनों गाने ‘काटे नहीं कटते’ गाने पर डांस करते हैं और ट्वीट में शादी की तारीख भी लिखी गई है।

ट्वीट में लिखा है- ’14 फरवरी की तारीख ध्यान में रख लीजिए क्योंकि इस दिन नेहा और आदित्य शादी करने जा रहे हैं। वैसे तो आदित्य नेहा को प्रपोज भी कर चुके हैं और यहां तक कि उनके और अपने घर वालों को नेहा से शादी के लिए भी कह चुके हैं। हाल ही में शो में नेहा और आदित्य के पैरेंट्स आए थे, जहां आदित्य ने नेहा को लेकर बात भी की थी।

सबसे अच्छी बात ये है कि ना तो नेहा के परिवार को, और ना ही आदित्य के परिवार को इस रिश्ते से कोई दिक्कत है। बल्कि वो तो नेहा को अपनी बहू मान चुके हैं। हाल ही में उदित नारायण ने नेहा से कहा कि उन्हें अब आदित्य से शादी कर लेना चाहिए। वहीं आदित्य की मां ने भी नेहा को बहू कहकर बुलाया, जिसे सुनकर नेहा शरमा गईं।

इसके अलावा शो में आए नेहा के पैरेंट्स ने भी आते ही कहा कि हम ये रिश्ता पक्का करते हैं इस रिश्ते से हमें कोई दिक्कत नहीं है। नेहा, मां से कहती हैं कि उनसे पूछ तो लेते, लेकिन मां कहती हैं कि उन्हें नहीं पूछना उन्होंने इस रिश्ते को पक्का करने के बारे में सोच लिया है। बता दें कि अभी नेहा, आदित्य समेत कुछ दोस्तों के साथ गोवा ट्रिप पर हैं।

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

Coronavirus Live Updates: स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की नई एडवाइजरी, चीन न जाने की सलाह, 361 लोगों की मौत

ICC T20I Rankings में KL Rahul का जलवा, विराट कोहली और रोहित शर्मा को छोड़ा पीछे