in ,

मप्र – होटल में ठहरा व्यापारी लापता, फर्श पर मिले खून के छीटे, ट्रेन में चेकिंग के दौरान बैग से मिले थे 19 लाख रुपए

  • छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र स्थित होटल नीलम में रुका था, सीसीटीवी में सुबह बाहर जाते कैद हुआ.
  • व्यापारी इंदौर-सराय रोहिल्ला इंटरसिटी से इंदौर पहुंचा था, जहां तलाशी में उसके पास रुपए मिले.

इंदौर. छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र स्थित होटल से एक व्यापारी के लापता होने का मामला सामने आया है। व्यापारी ट्रेन से शुक्रवार को इंदौर पहुंचा था, जहां संदिध लगने पर पुलिस ने उसका बैग चेक किया तो उसमें से 19 लाख रुपए मिले थे। पूछताछ के बाद उसने खुद को फुटकर व्यापारी बताया था, इस पर पुलिस ने जांच के लिए रुपए रखकर उसे छोड़ दिया था। रात में वह होटल में रुका, सुबह सीसीटीवी से कहीं जाते हुए नजर आया। उसके कमरे में फर्श पर खून के छीटे दिखे हैं।

मिली जानकारी अनुसार व्यापारी की पहचान 40 वर्षीय गौरव बंसल पिता आर बंसल निवासी जी रोड हाथरस (उत्तर परदेश) के रूप में हुई है। वह छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र के होटल नीलम में रुका हुआ था। सीसीटीवी फुटेज में वह सुबह साढ़े 6 बजे के करीब होटल से बाहर निकलते दिख रहा है। वह जिस कमरे में ठहरा था, वहां वहां फर्श पर खून के छीटे भी मिले हैं। संभवत: उसने हाथ की नस काटी होगी। पुलिस व्यापारी की तलाश में जुट गई है।

जीआरपी पुलिस को बैग से मिले थे 19 लाख रुपए.
व्यापारी इंदौर-सराय रोहिल्ला इंटरसिटी से इंदौर पहुंचा था। यहां जीआरपी को संदेह होने पर उसने गौरव के बैग को चेक करने की कोशिश की तो वह बहस करने लगा। इस पर पुलिस का संदेह गहराया, जब उन्हांेने बैग खोलकर देखा तो उसमें बहुत सारे नोट थे। गिनने पर 19 लाख रुपए निकले। पूछने पर उसने बताया कि वह फुटकर व्यापारी है। उससे रुपयांे के संबंध में दस्तावेज मांगे तो वह दिखा नहीं पाया। इस पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को जीआरपी ने सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने रुपए जब्त कर व्यापारी को जाने दिया था।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

सीधी – स्कूल से घर लौट रही शिक्षिका से सामूहिक दुष्कर्म; रास्ते में घेरकर खेत में घसीट ले गए दरिंदे

दमोह में छेड़छाड़ से परेशान छात्रा के खुदकुशी करने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा- मप्र कभी उप्र नहीं बनेगा