in

क्लास में 10 मिनट देरी से पहुंचने की टीचर ने दी ऐसी सजा, जानकर कांप जाएंगे आप

दिल्ली के राजौरी गार्डन के एक सरकारी स्कूल में 10 मिनट देरी से पहुंचने पर एक शिक्षक ने छात्र पिटाई कर दी। शिक्षक की पिटाई से बच्चे के कान का पर्दा फट गया है। छात्र के परिजनों की शिकायत पर राजौरी गार्डन थाना पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ मारपीट और जुबेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित बच्चा रघुवीर नगर में रहता है। वह सरकारी विद्यालय में दसवीं कक्षा का छात्र है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित छात्र के पिता ने बताया कि 22 जनवरी को उनका बेटा दस मिनट देर से विद्यालय पहुंचा था। देर से विद्यालय आने की वजह से शिक्षक ने उसे कक्षा में मुर्गा बनने के लिए कहा। उसके बाद शिक्षक ने विद्यार्थी की पिटाई कर दी। शिक्षक के थप्पड़ मारने से विद्यार्थी के कान में दर्द होने लगा। कुछ देर बाद वह विद्यालय से भागकर घर वापस आ गया। उसके बाद विद्यार्थी को पीटने वाला शिक्षक एक अन्य शिक्षक के साथ पीड़ित के घर पहुंचा और विद्यार्थी को अपने साथ विद्यालय ले गए। 

रास्ते में शिक्षकों ने विद्यार्थी को धमकाया और कहा कि शिकायत करने पर उसे कक्षा में अनुतीर्ण कर दिया जाएगा। विद्यालय से आने के बाद ज्यादा दर्द होने पर परिवार वालों ने पास के अस्पताल में ले गए। वहां जांच में पता चला कि विद्यार्थी के कान का पर्दा फट गया है और उस कान से सुनना भी बंद हो गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नोटिस भेजकर शिक्षक को तफ्तीश में शामिल होने के लिए कहा गया है।

Report

What do you think?

Written by Bhanu Pratap

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

ICC T20I Rankings में KL Rahul का जलवा, विराट कोहली और रोहित शर्मा को छोड़ा पीछे

NZvIND: भारत को बड़ा झटका, वनडे और टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाएंगे रोहित शर्मा