in

शाहीन बाग प्रदर्शन में बुर्का पहनकर पहुंची यूट्यूबर तो मचा हंगामा, शक होने पर प्रदर्शनकारियों ने किया हंगामा, किया पुलिस के हवाले

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके से बुधवार सुबह पुलिस बुर्का पहनकर पहुंची एक महिला को अपने साथ ले गई, क्योंकि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ दिन-रात चल रहे धरने की जगह पर महिला की मौजूदगी से गड़बड़ी का शक होने लगा था.

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके से बुधवार सुबह पुलिस बुर्का पहनकर पहुंची एक महिला को अपने साथ ले गई, क्योंकि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ दिन-रात चल रहे धरने की जगह पर महिला की मौजूदगी से गड़बड़ी का शक होने लगा था. चश्मदीद गवाहों के मुताबिक, बुर्का पहनकर पहुंची इस महिला – जिसकी पहचान गुंजा कपूर के रूप में हुई है – की वजह से शक पैदा होने लगा था, क्योंकि वह ‘बहुत ज़्यादा सवाल पूछ रही’ थी. कुछ प्रदर्शनकारियों ने महिला की तलाशी लिए जाने की ज़िद की, जिसमें उसके पास से एक कैमरा बरामद हुआ. इसके बाद वहां हंगामा मच गया, और महिला को कई महिलाओं ने पकड़ लिया. बाद में, पुलिस प्रदर्शनस्थल पर आकर उसे अपने साथ ले गई.

खुद को यूट्यूब (YouTube) चैनल ‘राइट नैरेटिव’ (Right Narrative) की संचालक बताने वाली गुंजा कपूर को माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और BJP सांसद तेजस्वी सूर्या फॉलो करते हैं. रिपोर्टरों द्वारा वहां कैमरे लाने की वजह पूछने पर गुंजा ने पलटकर कहा, “यह मीडिया का ‘हॉट मूमेंट’ नहीं है… जाओ…”

घटनास्थल की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गुंजा को प्रदर्शनकारियों ने घेरा हुआ है, और पुलिस उन्हें शांत करने की कोशिश कर रही है.

इस घटना से पहले दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ हो रहे इस प्रदर्शन के आसपास पिछले एक सप्ताह के दौरान तीन बार गोली चलाए जाने वारदात हो चुकी है.

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

कपिल गुज्जर पर बोले केजरीवाल- शाहीनबाग में फायरिंग करने वाला आप से जुड़ा हो तो मिले कड़ी सजा

राम मंदिर ट्रस्ट में अयोध्या के राजा, हिंदू पक्ष के वकील रहे पाराशरण, एक शंकराचार्य और पेजावर मठ के स्वामी शामिल