in

जेएनयू के माहौल में एक धड़ा जहर घोल रहा, ऐसे सांपों की संख्या कम है, उन्हें ठीक करना होगा: उमा भारती

  • भाजपा नेता उमा भारती ने जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के विचारकों की तुलना सांपों की एक विशेष प्रजाति से की
  • हिंसा के बाद जेएनयू जाने पर दीपिका पादुकोण भाजपा नेताओं के निशाने पर, फिल्म छपाक के बहिष्कार की अपील
  • जेएनयू में रविवार को नकाबपोशों के हमले में 30 से ज्यादा छात्र-शिक्षक जख्मी हुए, अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में रविवार को हुई हिंसा पर भाजपा नेता उमा भारती ने बुधवार को कहा कि विचारकों का एक धड़ा यूनिवर्सिटी के वातावरण में जहर घोल रहा है। उन्होंने इन विचारकों की तुलना सांपों की एक विशेष प्रजाति से की। उमा ने कहा कि ऐसे सांप संख्या में तो कम हैं, लेकिन बहुत जहरीले होते हैं। हमें समाधान निकालकर उन्हें ठीक करना होगा। उधर, हिंसा के बाद जेएनयू गईं दीपिका पादुकोण की आलोचना हो रही है। तेलंगाना के भाजपा विधायक राजा सिंह ने उनकी फिल्म छपाक का बहिष्कार करने की अपील की है।

जेएनयू में फीस बढ़ोतरी के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान कुछ नकाबपोशों ने डंडे और लोहे की रॉड से हमला कर दिया था, इसमें 30 से ज्यादा छात्र और शिक्षक जख्मी हो गए थे। छात्र संध अध्यक्ष आइशी घोष को भी चोट आई है। दिल्ली पुलिस ने हिंसा से पहले यूनिवर्सिटी में तोड़फोड़ करने और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में आइशी को भी आरोपी बनाया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है, लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। छात्र संघ ने जेएनयू में हिंसा के लिए एबीवीपी को जिम्मेदार ठहराया है।

दीपिका की छपाक का बहिष्कार करें: भाजपा विधायक

पिछले हफ्ते मुंबई में छात्रों के प्रदर्शन में सोनम कपूर, अनुराग कश्यप, विशाल भारद्वाज और दिया मिर्जी समेत कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं। इनमें दीपिका पादुकोण मंगलवार को अचानक जेएनयू पहुंच गईं और छात्र संघ अध्यक्ष आइशी से मिलीं। इसे लेकर कई भाजपा नेताओं ने दीपिका के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। तेलंगाना के भाजपा विधायक राजा सिंह ने दीपिका की फिल्म छपाक का बहिष्कार करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि दीपिका को जेएनयू जाने से पहले वहां के टुकड़े-टुकड़े गैंग और देश विरोधी नारेबाजी के बारे में जान लेना चाहिए था।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

यशवंत सिन्हा ने मुंबई से 3000 किमी की शांति यात्रा शुरू की, बोले- गांधी की दोबारा हत्या नहीं होने देंगे

सूरत में एलपीजी सिलेंडर से भरा ट्रक पलटा, आग लगने पर कई सिलेंडर फटे; स्कूल बस में सवार 26 बच्चे बाल-बाल बचे