in

छतरपुर मार्ग पर मजदूरों से भरा ट्रक पलटा, 6 की मौत, 18 मजदूर घायल

छतरपुर जिले में अनियंत्रित ट्रक के पलटने से दर्दनाक सड़क हादसा का मामला सामने आया है, जिसमे 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गयी है. वहीं 18 मजदूर घायल हो गए. घायलों में 3 की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना बकस्वाहा थाना क्षेत्र के सागर छतरपुर के बीच की है जंहा मजदूरों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया.

इस दर्दनाक हादसे की तस्वीरें विचलित करने वाली है. सभी घायलों को सागर जिले के बण्डा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. घटना छतरपुर जिले की सीमा की है जहां दोनों जिले की पुलिस मौके पर पहुंच कर हादसे की जांच कर रही है. सभी मजदूर प्रवासी है जो कि महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जा रहे थे. कपड़े के बंडल से भरे ट्रक में 2 दर्जन मजदूर ट्रक के ऊपर बैठकर जा रहे थे. तभी अनियंत्रित होने से ट्रक पलट गया जिसमें 5 मजदूरों की मौके पर ही और 1 की इलाज दौरान मौत हो गई. जिसमे 2 पुरुष 3 महिलाएं और एक 16 वर्षीय युवती की मौत हो गई.

पुलिस की माने तो ट्रक ड्राइवर गलत तरीके से मजदूरों को लेकर जा रहा था. पुलिस के मुताबिक ड्राइवर नशे में था जिसके चलते ये भीषण सड़क हादसा हुआ है. सभी मृतको की पहचान कर ली गई है. सभी मजदूर उत्तरप्रदेश के तिलवापुर के रहने वाले थे. जो मुम्बई के मदनपुर में जूता फैक्ट्री में काम कर रहे थे और लॉक डाउन में काम न मिलने से अपने घर बापिस जा रहे थे.

इस दुर्घटना में 05 लोगों की घटनास्थल पर ही जबकि 01 की मृत्यु चिकित्सालय बंडा में हुई है. मृतकों में 04 महिलाएं और 02 पुरुष है. मजदूर ग्राम हथपारा थाना तिलवापुर उत्तर प्रदेश के थे जो मदनपुर मुंबई में जूता फैक्ट्री में काम करते थे सभी सिद्धार्थ नगर उत्तर प्रदेश जा रहे थे.

1. मृतक- मंसूर अली पिता मोहम्मद अली 45 वर्ष हथपारा थाना तिलवा पुर उत्तर प्रदेश
2. घायल- शहरून निशा पति मंसूर अली 40 साल ग्राम हथपारा थाना तिलवा पुर उत्तर प्रदेश
3. अशमा पुत्री मंसूर अली 16 साल ग्राम हथपारा थाना तिलवा पुर उत्तर प्रदेश
4.चिकी पत्नी कादिर अली 30 सालग्राम हथपारा थाना तिलवा पुर उत्तर प्रदेश
5. रामशरण यादव उम्र 32 वर्ष ग्राम हथपारा थाना तिलवा पुर उत्तर प्रदेश
6. लालवती पत्नी रामशरण यादव ग्राम हथपारा थाना तिलवा पुर उत्तर प्रदेश

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी बोले देश को राहत पैकेज की जरूरत थी

शिवराज सरकार पुजारियों को देगी मानदेय, कमलनाथ ने लिखी थी चिट्ठी