in

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने किया सुसाइड, ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में आईं थीं नजर

टीवी अभिनेत्री सेजल शर्मा (Shezal Sharma) ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली. वह ‘दिल तो हैप्पी है जी (Dil Toh Happy Hai Ji)’ में सिम्मी खोसला के किरदार से लोकप्रिय हुई थीं. ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में सेजल के सह-कलाकार अरु के. वर्मा ने टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम से कहा, “हां, यह सच है. यह खबर सुन कर मैं चौंक गया. मेरे लिए इस पर विश्वास कर पाना काफी मुश्किल है, क्योंकि मैं उनसे बस 10 दिन पहले ही मिला था और यहां तक की रविवार को हमारी व्हाट्सएप पर बात भी हुई थी. मैं उनसे जब 10 दिन पहले मिला तब वह बिल्कुल ठीक थीं.”

वर्मा ने शो में सेजल (Shezal Sharma) के भाई का किरदार निभाया था. उन्होंने पोर्टल से आगे कहा, “उनका परिवार शव को अंतिम संस्कार के लिए उदयपुर ले गया है.” कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आत्महत्या के पीछे का कारण अभिनेत्री के निजी जीवन में कुछ परेशानी हो सकती है.

उदयपुर की रहने वालीं सेजल (Shezal Sharma) साल 2017 में मुंबई आईं थीं. स्टार प्लस के शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में अपनी शुरुआत से पहले, वह कुछ विज्ञापनों में दिखाई दीं. उन्होंने ‘आजाद परिंदे’ नामक एक वेब श्रृंखला में भी काम किया था.

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0
RBI Governor Shashikant Das

RBI गवर्नर ने कहा – मौद्रिक नीति की सीमाएं होती हैं, इसलिए ग्रोथ के लिए ढांचागत सुधारों की जरूरत

धरना-प्रदर्शनों के जरिये सीएए निरस्त नहीं कराया जा सकता: सुमित्रा महाजन