in

वहाबी सुन्नी मुस्लिम पागल है – सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी विनायक ट्वीट कर एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है। स्वामी ने देशभर में मुस्लिम समाज के लोगों के खिलाफ किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के बीच कहा है कि देश के बहावी सुन्नी मुस्लिम पागल है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शिया, बोहरा खमरिया आदि समाज के मुस्लिम शांतिप्रिय है। तभी तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को आसानी से मान गए।

सीएए पर बात करने की सुब्रमण्यम स्वामी ने दी थी चुनौती

इससे पहले बुधवार को सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था की नागरिकता संशोधन अधिनियम देश में रहने वाले मुसलमानों को किसी भी तरह से प्रभावित नहीं करेगा और यह उन धर्म अल्पसंख्यकों के लिए लाया गया है जो 3 पड़ोसी देशों से आए हुए हैं।

हैदराबाद विश्वविद्यालय में नागरिकता अधिनियम 2019 समकालीन राजनीति से परे एक ऐतिहासिक अनिवार्यता विषय पर आयोजित संगोष्ठी में स्वामी ने सीएए पर गलत जानकारियां फैलाए जाने का आरोप लगाते हुए कहा है, कि उन्होंने विपक्षी कांग्रेस नेताओं को इस मामले पर सार्वजनिक बहस के लिए आमंत्रित किया है।

उन्होंने कहा मैं कांग्रेस के लोगों को मेरे साथ बहस करने की चुनौती देता हूं। वे टेलीविजन पर कानून के खिलाफ जो बात कर रहे हैं वह सभी बकवास है। उन्होंने कहा भारतीय नागरिक के तौर पर भारत में रहने वाले मुसलमानों को इससे डरने की जरूरत नहीं है। उनसे कोई नागरिकता नहीं छीन सकता ।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

बिहार में शुरू किया गया है कॉफी विद एसपी

निर्भया कांड के दोषी पवन की रिव्यू पिटीशन खारिज – कोर्ट ने कहा पुनर्विचार की कोई गुंजाइश नहीं