in

सपना चौधरी ने की गुपचुप सगाई? जानें कौन बन रहा है सपना का राजा

हरियाणा की देसी क्वीन और डांसिंग स्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लाखों फैंस का दिल टूटने वाला है. एक खबर मीडिया में छाई हुई है कि अदाकारा ने गुपचुप सगाई कर ली है. हालांकि इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ पर मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से छपी रिपोर्ट के मुताबिक- वह अपने को-स्टार और हरियाणा के एक्टर कम सिंगर वीर साहू (Veer Sahu) को डेट कर रही हैं. वीर साहू को हरियाणा में बब्बू मान के नाम से जाना जाता है. खबरों के मुताबिक- दोनों शादी करने की तैयारी में हैं, हालांकि शादी को लेकर डेट अभी कंफर्म नहीं हुई है.

सपना और वीर की दोस्ती की बात करें तो दोनों एक इवेंट के दौरान मिले थे. इससे पहले खुद अदाकारा ने को स्टार वीर साहू की एक इंटरव्यू में जमकर तारीफ की थी. वीर भी सपना की खूब तारीफ करते हैं. दोनों एक दूसरे की तारीफ करते-करते दिल दे बैठे.

एक इंटरव्यू के दौरान भी सपना चौधरी ने बताया था कि वीर साहू से मेरी पहली मुलाकात 2015-16 में एक इवेंट के दौरान हुई थी. वो पहली मुलाकात में खड़ूस लगे थे, हालांकि बाद में हम दोनों अच्छे दोस्त बन गए. वहीं वीर ने भी एक इंटरव्यू के दौरान कहा था सपना चौधरी उनके लिए सपना नहीं हैं. दोनों कई बार साथ में भी दिखे हैं. सपना चौधरी हरियाणा की स्टार डांसिंग कलाकार हैं, जिनके ठुमकों पर पूरा हिन्दुस्तान झूमने लगता है.

सपना चौधरी ‘सॉलिड बॉडी’ से चर्चा में आई थीं. वह 12 साल की उम्र से ही रागिनी गायक के तौर पर परफॉर्म करती थीं. सपना के पिता की मौत जब छोटी थीं, तभी हो गई थी. इसके बाद परिवार को चलाने की जिम्मेदारी सपना ने अपने कंधों पर उठा ली. ‘बिग बॉस’ में आने के बाद तो सपना का ग्राफ एकदम से ऊपर चला गया. उन्होंने कई फिल्मों और आइटम नंबर्स में काम किया. आज भी सपना स्टेज पर डांस करने उतरती हैं तो भीड़ को संभालना मुश्किल हो जाता है.

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

निर्भया के दोषियों ने फांसी से बचने के लिए खटखटाया इंटरनेशनल कोर्ट का दरवाजा, 20 मार्च को मिलनी है सजा

अब तक 124 केस: आज 3 राज्यों में 5 नए मामले सामने आए, एक हफ्ते में 75 संक्रमित बढ़े