in

पश्चिम बंगाल सरकार का कोरोना वायरस से बिगड़े हालातों पर सर्वदलीय बैठक बुलाने का फैसला

पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्य में कोरोना वायरस की स्थिति पर चर्चा के लिए बुधवार को एक सर्वदलीय बैठक बुलाई है. राज्य के एक वरिष्ठ मंत्री ने यह जानकारी दी. मंत्री ने सोमवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बैठक की अध्यक्षता करेंगी और इस बैठक में उन सभी राजनीतिक दलों के नेताओं के शामिल होने की संभावना है जिनका राज्य विधानसभा में प्रतिनिधित्व है.

बैठक बुधवार दोपहर में राज्य सचिवालय नबन्ना में होगी. उन्होंने कहा कि बैठक में विधानसभा अध्यक्ष बिमान बनर्जी भी मौजूद रहेंगे. उन्होंने कहा, ”बैठक में कोरोना वायरस से संबंधित स्थिति के अलावा, राज्य में लॉकडाउन पर भी चर्चा होगी. कुछ राजनीतिक दल एक सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग कर रहे थे. इसलिए ऐसी बैठक आयोजित करने का निर्णय लिया गया है, जहां विचारों का आदान-प्रदान हो सके.”

राज्य में कोरोना वायरस के कुल मामले 13,531 हो गए है.

पश्चिम बंगाल सरकार ने राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन शुरू होने के ठीक बाद मार्च में महामारी पर चर्चा के लिए इसी तरह की बैठक बुलाई थी. स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्य में रविवार तक कोरोना वायरस से मरने वालों की कुल संख्या 555 हो गई, जबकि कुल मामले बढ़कर 13,531 हो गए.

विपक्ष ने इस महामारी से निपटने में कथित कुप्रबंधन को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है जिसे सत्तारूढ़ दल ने आधारहीन बताकर खारिज किया है.

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

SC ने पुरी की भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा पर लगी रोक हटाई, यात्रा के दौरान शहर में लगेगा कर्फ्यू

राजनाथ रूस यात्रा पर रवाना, ‘घातक’ S-400 मिसाइल सिस्टम के समय पर डिलिवरी के लिए देंगे जोर