in ,

दमोह में छेड़छाड़ से परेशान छात्रा के खुदकुशी करने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा- मप्र कभी उप्र नहीं बनेगा

  • शिवराज सिंह ने ट्वीट कर रिकॉर्ड समय में न्याय दिलाने की मांग की .
  • दमोह में छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने तालाब में कूदकर कर ली थी खुदकुशी .
  • गांव के ही चार युवकों पर है छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार.

जिले के जबलपुर नाका चौकी क्षेत्र के लिधौरा समन्ना में रोज-रोज की छेड़छाड़ से तंग आकर बुधवार शाम तालाब में कूदकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी। शनिवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ से जब इस सबंध में पूछा गया कि एमपी छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले में यूपी बन रहा है तो उन्होंने कहा- ”मध्य प्रदेश कभी उत्तर प्रदेश नहीं बनेगा, आप देखते देखते जाइए आगे क्या होता है।” 

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इस पर ट्वीट करके कहा है कानून और राज्य सरकार से आग्रह है कि बेटी को जल्द से जल्द इंसाफ दिया जाए। चौहान ने लिखा है ‘मेरी बच्ची हम तुझसे वादा करते हैं कि उन दरिंदों को सजा दिलाने से पहले चैन से नहीं बैठेंगे।’

पुलिस ने मामले से जुड़े प्रत्यक्षदर्शियों के बयान लिए हैं। हालांकि अभी परिजनों के बयान नहीं हो पाए हैं। जो बयान प्रत्यक्षदर्शियों के सामने आए हैं, उसमें स्पष्ट हो गया है कि छात्रा ने तालाब में कूदकर ही आत्महत्या की है। यहां पर बता दें कि समन्ना लिधोरा निवासी कक्षा 12वीं छात्रा अंजली पिता माधव अठ्या (18) ने बुधवार शाम गांव से तीन किमी दूर तालाब में कूदकर जान दे दी थी। मृतका के पिता माधव ने गांव के ही चार युवकों द्वारा बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया था। उसने कहा कि आरोपी दो-तीन माह से बच्ची को परेशान कर रहे थे, बेटी ने यह बात घर पर बताई थी।

Report

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

मप्र – होटल में ठहरा व्यापारी लापता, फर्श पर मिले खून के छीटे, ट्रेन में चेकिंग के दौरान बैग से मिले थे 19 लाख रुपए

Railway

अब जनरल बोगियों में भी मिलेगा कंफर्म टिकट, वो भी व्हाट्सएप पर, जानिए कैसे